Biography in Hindi

गीतिका शर्मा एयर होस्टेस का जीवन परिचय | Geetika Sharma Biography in Hindi

Geetika Sharma Biography in Hindi : गीतिका शर्मा एयर होस्टेस थी जिनका सब 5 अगस्त 2012 को उनके घर पर मिला था उनके हत्या का आरोप हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा पर लगा हुआ था। आज गीतिका शर्मा मर्डर केस में हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा को दिल्ली की राहुल एवेन्यू कोर्ट ने बरी कर दी है। ‌ गीतिका शर्मा 18 वर्ष में एयर होस्टेस बन गई थी, उसके बाद गीतिका शर्मा मार्च 3 वर्ष बाद गोपाल कांडा के कंपनी में डायरेक्टर बन गई थी।

धीरे-धीरे गीतिका शर्मा और गोपाल कांडा के बीच में वाद विवाद होने लगा और गोपाल कंडा गीतिका शर्मा को मानसिक पर तारण करने लगे , जिसके कारण गीतिका शर्मा ने सुसाइड करने का फैसला किया । गीतिका शर्मा ने गोपाल कांडा को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाकर सुसाइड नोट लिख कर के 5 अगस्त 2018 को सुसाइड कर ली थी

Geetika Sharma Biography in Hindi

गीतिका शर्मा गोपाल कांडा की एमडीएलआर एयरलाइंस में कार्यरत थी। गीतिका 5 अगस्त, 2012 को उत्तर पश्चिम दिल्ली में अपने अशोक विहार आवास पर मृत पाई गई थी ।‌गीतिका शर्मा मर्डर केस मैं यह फैसला आज आया है जिसके बाद से यह चर्चा का विषय बना हुआ है । लोग जानना चाहते हैं कि गीतिका शर्मा कौन है? , गीतिका शर्मा कहां की रहने वाली है? गीतिका शर्मा से संबंधित सारी जानकारी लोग जानना चाहते हैं तो आज किस ब्लॉग में , मैं आपको गीतिका शर्मा से संबंधित सारी जानकारी विस्तार से बताऊंगा तो चलिए जानते हैं गीतिका शर्मा का जीवन परिचय विस्तार से।

Geetika Sharma Biography in Hindi

गीतिका शर्मा एयर होस्टेस थी जो कि गोपाल कांडा की एमडीएलआर एयरलाइंस में कार्यरत थी। गीतिका शर्मा मूल रूप से दिल्ली के अशोक विहार की रहने वाली थी । 18 साल की उम्र में गीतिका शर्मा एयर होस्टेज बन गई थी। गीतिका शर्मा को गोपाल कांडा ने अपने MDLR एयरलाइंस में भर्ती कराया था और उसे महज 3 साल में कंपनी का डायरेक्टर बना दिया था। गीतिका 5 अगस्त, 2012 को उत्तर पश्चिम दिल्ली में अपने अशोक विहार आवास पर मृत पाई गई थी । गीतिका शर्मा ने गोपाल कांडा को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाकर सुसाइड नोट लिख कर के 5 अगस्त 2018 को सुसाइड कर ली थी।

रितिका शर्मा और गोपाल कांडा के बीच अनबन हो गई थी। उसके बाद गीतिका शर्मा ने गोपाल कांडा से दूरी बना ली और दुबई चली गई थी। वहां पर गोपाल कांडा ने गीतिका का मानसिक उत्पीड़न शुरू कर दिया था , जिसके कारण गीतिका काफी परेशान थी। गीतिका दुबई से वापस नौकरी छोड़कर भारत आने को मजबूर हो गई थी। दिल्ली आने के बाद वापस गोपाल कांडा गीतिका के पीछे लग गया था और गीतिका पर मानसिक दबाव आ गया था , जिसके बाद गीतिका ने 5 अगस्त 2012 को सुसाइड कर ली थी। ‌गीतिका शर्मा ने अपने सुसाइड नोट पर साफ तौर पर अपने आत्महत्या का जिम्मेदार गोपाल कांडा को हराया था , गोपाल कांडा पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाई थी।

गोपाल कांडा कौन है?

गोपाल कांडा हरियाणा के सिरसा का रहने वाला है । वह पहले एक रेडियो रिपेयरिंग का काम करता था, धीरे-धीरे वह अपने भाई के साथ पार्टनरशिप में चप्पल जूते बेचने की दुकान खोली। उसके बाद उन्हें उसे जमकर मुनाफा हुआ उसके बाद गोपाल कांडा ने जूता बनाने की फैक्ट्री लगा दी और देखते ही देखते गोपाल कांडा रियल एस्टेट में कारोबार करने लगा उसके बाद राजनीति में कदम बढ़ाया था।

गोपाल कांडा 2008 में गुरु ग्राम से विधायक बन गए। उसके बाद गोपाल कांडा ने 2008 में एमडीएलआर एयरलाइंस का शुरुआत किया था , जिसका नाम वह अपने पिता के नाम मुरलीधरन लेखराम के नाम पर रखा था। फिर बाद में 2009 में कुछ विवाद फसने के बाद उसका एयरलाइंस कंपनी बंद हो गया था। गोपाल कांडा के इसके अलावा 40 कंपनियां चल रही है।

Anju Biography in Hindi

गीतिका शर्मा सुसाइड केस ( Geetika Sharma Suicide Case )

गीतिका शर्मा गोपाल कांडा की एमडीएलआर एयरलाइंस में कार्यरत थी। गीतिका 5 अगस्त, 2012 को उत्तर पश्चिम दिल्ली में अपने अशोक विहार आवास पर मृत पाई गई थी। गीतिका शर्मा ने गोपाल कांडा को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाकर सुसाइड नोट लिख कर के 5 अगस्त 2018 को सुसाइड कर ली थी। गोपाल कांडा से गीतिका शर्मा का कुछ अनबन हो गया था , दोनों के बीच झगड़े चल रहे थे , जिसके कारण गीतिका शर्मा ने गोपाल कांडा से दूरी बना ली और दुबई चली गई थी ।

वहां पर भी गोपाल कांडा ने गीतिका का मानसिक उत्पीड़न शुरू कर दिया था , जिसके कारण गीतिका काफी परेशान थी । गीतिका दुबई से वापस नौकरी छोड़कर भारत आने को मजबूर हो गई थी । दिल्ली आने के बाद वापस गोपाल कांडा गीतिका के पीछे लग गया था और गीतिका पर मानसिक दबाव आ गया था , जिसके बाद गीतिका ने 5 अगस्त 2012 को सुसाइड कर ली थी। ‌

x