General Knowledge

राहुल गांधी की पत्नी का क्या नाम है ? – Rahul Gandhi Wife Name Hindi | Rahul Gandhi Ki Patni Ka Naam Kya Hai

Table of Contents


Rahul Gandhi Wife Name
 

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान में वायनाड से सांसद श्री राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) जी के बारे में आज के इस समय में सोशल मीडिया में कई तरह की अफ़वाहें फैलाई जाती है। कभी कभी विदेशी कलाकारों के साथ Photo शेयर करके राहुल गांधी की पत्नी (Rahul Gandhi Wife) बताया जाता है, तो कभी-कभी अदिति सिंह के साथ राहुल गांधी का नाम जोड़ कर उनको भी Rahul Gandhi Wife बताया जाता है।

Rahul Gandhi  Wife Name Hindi |

राहुल गांधी की पत्नी – Rahul Gandhi Wife

आज के इस समय में कौन क्या कर रहा है, वो किसके साथ में अभी रिश्ते में हैं, किस्से शादी करेगा बड़े लोगों और ख़ास करके नेताओं के बारे में ऐसी बातें हमेशा ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में अक्सर ही चर्चा का विषय बना रहता हैं। कुछ तो पूरी तरह से Fake News होती हैं और कुछ में सच भी हो सकता है। कुछ ऐसा ही Rahul Gandhi के साथ हुआ है। राहुल गांधी की सीक्रेट मैरिड लाइफ की खबरों ने आज के समय में सोशल मीडिया पर हर तरफ तहलका मचाए हुए है। वायरल पोस्ट में यह भी दावा किया जा है, कि उनकी पत्नी कोलंबियाई हैं और इस दंपति के दो बच्चे भी हैं।

Rahul Gandhi Wife Name Hindi

राहुल गांधी अभी तक शादी नही की है, इसलिए उनकी पत्नी के नाम से आज के समय में सोशल मीडिया में अफवाहें फैलाई जा रही हैं और कुछ नही। राहुल गांधी जी के साथ कुछ समय पहले भी आप जानते ही होंगे या फिर सुने ही होंगे , Aditi Singh का नाम भी राहुल गांधी जी के साथ जोड़ा जाने लगा था ।

Rahul Gandhi Wife Aditi Singh

कर्नाटक चुनाव के दौरान Aditi Singh का नाम राहुल गांधी जी के साथ जोड़ा गया और ये खबर सोशल मीडिया में आग की तरह फैल गई। यदि आप भी ट्विटर या फिर किसी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं, तो इस बात की प्रबल संभावना है कि आप कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की साथी राजनेता अदिति सिंह से शादी के बारे में कुछ पढ़ा या सुना ही होगा । सोशल मीडिया पर दोनों नेताओं की कई सारे तस्वीर वायरल हो रही हैं जैसा आप जानते ही हैं या सूने ही होंगे । जहां राहुल गांधी के कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी के प्रचार में ही व्यस्त थे, वहीं अदिति सिंह ने अपनी पार्टी के बॉस के साथ अपनी शादी की खबरों को खारिज कर दिया है।

FAQ’S

Q :- Rahul Gandhi Wife Name (राहुल गांधी की पत्नी का नाम)

Ans :- राहुल गांधी अभी तक शादी नही कीए है, इसलिए उनकी पत्नी के नाम से सोशल मीडिया में अफवाहें फैलाई जा रही हैं और कुछ नही। राहुल गांधी के साथ कुछ समय पहले फिर Aditi Singh का नाम भी उनके साथ जोड़ा जाने लगा था।

Q :- राहुल गांधी शादी कब करेंगे ?

Ans :- आपको पता ही है कि राजनीतिक या फिर शायद कुछ व्यक्तिगत कारणों से राहुल गांधी ने अभी तक शादी नही किए हैं और अब तो उनकी उम्र भी ज़्यादा हो रही है, इसलिए राहुल गांधी शायद अब शादी कभी भी करेंगे भी नही ऐसा कायास लगाई जा रहा है ।

Q :- Rahul Gandhi Wife

Ans :- राहुल गांधी अभी तक शादी नही की है, इसलिए उनकी पत्नी के नाम से सोशल मीडिया पर बहुत सारी अफवाहें फैलाई जा रही हैं और कुछ भी नही।

Q :- Rahul Gandhi Wife Aditi Singh

Ans :- कर्नाटक में चुनाव के दौरान Aditi Singh जी का नाम और राहुल गांधी जी के साथ कुछ समय पहले ही नाम जोड़ा गया और ये खबर सोशल मीडिया में आग की तरह फैल गई। यदि आप भी ट्विटर या फिर किसी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं, तो इस बात की संभावना है कि आप कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की साथी राजनेता अदिति सिंह से शादी के बारे में आप भी कभी कुछ पढ़ा या फिर सुना ही होगा ।

Q :- राहुल गांधी की शादी कब हुई ?

Ans :- राहुल गांधी अभी तक शादी नही की है, इसलिए उनकी पत्नी के नाम से सोशल मीडिया में अफवाहें फैलाई जा रही हैं और कुछ नही।

Q :- राहुल गांधी के कितने बच्चे हैं ?

Ans :- राहुल गांधी जी ने अभी तक शादी नही किए हैं , तो अभी तक राहुल गांधी के कोई भी बच्चे नहीं हैं ।

Q :- राहुल गांधी की शादी हुई है कि नहीं

Ans :- नहीं , राहुल गांधी जी का शादी अब तक नहीं हुई है ।

Q :- Rahul Gandhi Ki Patni Ka Naam Kya Hai

Ans :- राहुल गांधी जी ने अभी तक शादी नही किए हैं , इसलिए राहुल गांधी के पत्नी के नाम की बस अफवाहें आज के समय में फैलाई जा रही है बस ।

Q :- राहुल गांधी की शादी कब है ?

Ans :- फिलहाल , राहुल गांधी जी के शादी से संबंधित कोई भी आफिसियल जानकारी उपलब्ध नहीं है ।

Q :- राहुल गांधी वाइफ नाम फोटो

Ans :- राहुल गांधी जी अभी तक शादी नही किए हैं , इसलिए राहुल गांधी जी के पत्नी का फोटो उपलब्ध नही है । बस अफवाहें फैलाई जा रही है ।

x