Funny kahaniya in Hindi

स्कूल के बाथरूम में लिपस्टिक का किस्सा – Funny Story in Hindi For Whatsapp

Funny Story In Hindi For Whatsapp – स्कूल के बाथरूम में लिपस्टिक का किस्सा , Funny Story In Hindi For Whatsapp , Short Funny Stories in Hindi , Very Funny Story In Hindi , funny stories , hindi me funny story

स्कूल के बाथरूम में लिपस्टिक का किस्सा

एक प्राइवेट स्कूल का प्रिंसिपल ( Principal ) बहुत ही अजीब सी दिक्कत में था. स्कूल की 11 वी और 12 वी क्लास की लड़कियां स्कूल के बाथरूम में लिपस्टिक लगाती थी !

सिर्फ ये ही दिक्कत नहीं थी, सबसे बड़ी दिक्कत ये थी कि लड़कियां लिपस्टिक लगाने के बाद बाथरूम के शीशे को चूम कर उस पर लिपस्टिक का निशान भी बना देती थी जिससे सफाई करने वाले को वो दाग मिटाने के लिए बड़ी मशक्कत करनी पड़ती थी।


हर रात को स्कूल का सफाई कर्मचारी घंटो लिपस्टिक के दाग साफ़ करने में लगा रहता था.

प्रिंसिपल अब इस सब से तंग आ चूका था और उन्होंने इस प्रॉब्लम का हल निकालने की ठान ली.

स्कूल के प्रिंसिपल ( School ke Principal ne ) ने सफाई कर्मचारी को अपने पास बुलाया और उसे कहा कि कल के बाद स्कूल की लड़कियां कभी शीशे पर लिपस्टिक के निशान नहीं बनाएंगी, बस जैसा मैं कहता हूँ वैसा करो।

अगले ही दिन प्रिंसिपल ने 10 वी और 12 वी की लड़कियों को स्कूल के बाथरूम में बुलाया। बाथरूम के शीशे पर अब भी लिपस्टिक के निशान लगे हुए थे.

प्रिंसिपल ने लड़कियों से पुछा कि ये शीशे पर ये लिपस्टिक के निशान कौन बनाता है लेकिन किसी लड़की ने कुछ नहीं कहा.

इसके बाद प्रिंसिपल ( Principal ) ने लड़कियों को कहा “खैर…कोई बात नहीं. मैंने आप सभी लड़कियों को यहाँ इस लिए बुलाया है क्यूंकि मैं आप सब को बताना चाहता हूँ कि सफाई कर्मचारी को ये लिपस्टिक के दाग मिटाने के लिए कितनी मशक्कत करनी पड़ती है. अब ये सफाई वाले भाई आप सब के सामने इस लिपस्टिक के दाग को मिटायेंगे और आप देखना की इसमें कितनी मेहनत लगती है”


सफाई कर्मचारी ने पौछा लिया और उसे फ्लश के पानी में डुबाया और शीशे पर रगड़ कर लिपस्टिक के दाग साफ़ करने लगा.

ये देख कर वहां मौजूद कई लड़कियां तो औकने लगी और उनके मुंह से निकल गया “छी छी….”

उस दिन के बाद स्कूल में किसी लड़की ने शीशे पर लिपस्टिक के दाग नहीं बनाये !!!!!


इसी तरह की Funny Kahaniya in Hindi पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे :- CAREER JANKARI

x