Finance

Axis Bank Personal Loan : घर बैठे पाए 5 लाख रुपए तक का लोन एक्सिस बैंक से | ऐसे करें आवेदन

Axis Bank Personal Loan : एक्सिस बैंक अपने ग्राहकों को 5 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन का ऑफर प्रोवाइड करवाता है।‌ ऐसे में अगर आप भी एक्सिस बैंक के ग्राहक हैं तो आप एक्सिस बैंक से ₹500000 तक का पर्सनल लोन आसानी से ले सकते हैं । यह लोन ऑफर एक्सिस बैंक के द्वारा प्रोवाइड करवाया जाता है । इस लोन ऑफर के तहत एक्सिस बैंक की तरफ से दिए जाने वाले पर्सनल लोन पर 9 परसेंट से लेकर के 16 परसेंट तक के वार्षिक ब्याज दर लगता है , इसके अलावा ली इस लोन को वापस पाने के लिए 2 साल से लेकर 5 साल तक का समय दिया जाता है । यह लोन कोई भी व्यक्ति जो कि सेल्फ एंप्लॉयड या फिर सैलरीड पर्सन है जिनका एक न्यूनतम मासिक आय है आसानी से इस लोन के लिए आवेदन करके लोन ले सकते हैं।

Axis Bank Se Personal Loan kaise Le

इस लोन के आवेदन करने के लिए आप किसी भी निकटतम एक्सिस बैंक के ब्रांच में जाकर या फिर ऑनलाइन एक्सिस बैंक की वेबसाइट पर जाकर भी लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं । इस बैंक से लोन लेने के लिए आपके पास आधार कार्ड , पैन कार्ड , बैंक खाते का विवरण एवं सैलरी स्लिप का होना आवश्यक है , उसके बाद आप आसानी से आवेदन करके एक्सिस बैंक पर्सनल लोन ले सकते हैं अपने जरूरत को पूरा कर सकते हैं । अगर आप भी एक्सिस बैंक से लोन लेना चाहते हैं और इसके बारे में जानकारी विस्तार से जानना चाहते हैं कि एक्सिस बैंक पर्सनल लोन कैसे ले सकते हैं । एक्सिस बैंक पर्सनल लोन लेने के सारे तरीके एवं जरूरी दस्तावेज के बारे में जानकारी विस्तार से बताएं ताकि आप भी एक्सिस बैंक से पर्सनल लोन ले सकें ।

Table of Contents

Axis Bank Personal Loan

एक्सिस बैंक अपने ग्राहकों को 5 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन का ऑफर प्रोवाइड करवाता है । एक्सिस बैंक से ₹500000 तक का पर्सनल लोन आसानी से ले सकते हैं । या लोन ऑफर एक्सिस बैंक के द्वारा प्रोवाइड करवाया जाता है इस लोन ऑफर के तहत एक्सिस बैंक की तरफ से दिए जाने वाले पर्सनल लोन पर 9 परसेंट से लेकर के 16 परसेंट तक के वार्षिक ब्याज दर लगता है। इसके अलावा ली इस लोन को वापस चुकाने के लिए 2 साल से लेकर 5 साल तक का समय दिया जाता है । एक्सिस बैंक से पर्सनल लोन लेने के लिए आप किसी भी एक्सिस बैंक के ब्रांच में जाकर एक्सिस बैंक पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा आप घर बैठे बैठे अपने मोबाइल फोन का उपयोग करके एक्सिस बैंक पर्सनल लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं एवं एक्सिस बैंक से पर्सनल लोन ले सकते हैं।

एक्सिस बैंक से पर्सनल लोन लेने के लिए एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया

  • अभी तक का उम्र कम से कम 18 वर्ष व अधिक से अधिक 58 वर्ष के बीच में होना चाहिए ।
  • आवेदक का एक न्यूनतम मासिक आय होना चाहिए ।
  • आवेदक भारत का नागरिक होना चाहिए ।
  • आवेदक सेल्फ एंप्लॉयड अपनी सैलरीड पर्सन होना चाहिए ।

एक्सिस बैंक से पर्सनल लोन लेने के लिए जरूरी दस्तावेज

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • बैंक खाते का विवरण पिछले 6 महीना का सेल्फ एंप्लॉयड के लिए
  • सैलरी स्लिप सैलरीड पर्सन के लिए

Bank of Baroda se Personal loan kaise Le

Axis Bank Se Personal Loan kaise Le

एक्सिस बैंक से आप अपने जरूरत के अनुसार से ₹20000 से लेकर के 5 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन 9 परसेंट से लेकर के 16 परसेंट तक के वार्षिक ब्याज दर पर ले सकते हैं । यहां से लिए गए लोन को वापस चुकाने के लिए 2 साल से लेकर के 5 साल तक का समय दिया जाता है । एक्सिस बैंक से पर्सनल लोन लेने के लिए आप किसी भी निकटतम एक्सिस बैंक के ब्रांच में जाकर , वहां से पर्सनल लोन के लिए आवेदन करके पर्सनल लोन ले सकते हैं । इसके अलावा आप घर बैठे बैठे एक्सिस बैंक के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर , वहां से पर्सनल लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन करके भी पर्सनल लोन ले सकते हैं । एक्सिस बैंक से पर्सनल लोन लेने के लिए आपके पास एक न्यूनतम मासिक आय होना चाहिए । आवेदक सेल्फ एंप्लॉयड ऑफिस सैलरीड पर्सन होना चाहिए । एक्सिस बैंक की तरफ से किसी भी व्यक्ति जिनका एक मासिक हो , वो आसानी से एक्सिस बैंक से पर्सनल लोन ले सकते हैं।

x