Jobs

Post Office jobs 2019 पोस्ट ऑफिस ने इन शहरों में निकाली नौकरियां

Post Office jobs 2019 पोस्ट ऑफिस ने इन शहरों में निकाली नौकरियां जल्द से जल्द करें आवेदन निचे दिए गए जानकारी ध्यान पूर्वक पढ़ें ।

Table of Contents

Post office job Vacancy :-

आप इंडियन पोस्ट ऑफिस ( Post Office ) में काम करना चाहते हैं , तो आपको यहां मिल रहा है । शानदार मौका दरअसल इंडियन पोस्ट ऑफिस ने अलग- अलग शहरों में कई पदों पर वैकेंसी निकाली गई है।। नीचे पढ़ें भर्ती से जुड़ी पूरी जानकारी दी गई है ।।।

दिल्ली- पोस्ट ऑफिस :- Post office job alert

दिल्ली पोस्टल सर्किल ने ग्रामीण डाक सेवक पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं , जिन उम्मीदवारों ने 10वीं पास की है वह इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं । बता दें, 174 ग्रामीण डाक सेवक पदों के लिए निकाली गई है. जिसमें अनारक्षित वर्ग , ओबीसी, एससी और एसटी के लिए पद आरक्षित किए हैं।

भर्ती में 18 साल से 40 तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं और यह उम्र 06.06.2019 के आधार पर तय की जाएगी. बता दें । चुने गए उम्मीदवारों का पे- स्केल 10,000 होगा ।।।

आवेदन करने की आखिरी तारीख- 5 जुलाई 2019 है । आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट www.appost.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं ।

हिमाचल प्रदेश, पोस्ट ऑफिस :-

हिमाचल प्रदेश पोस्ट ऑफिस में ग्रामीण डाक सेवक के 757 पदों पर भर्ती निकाली गई है । जिसमें 10वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं । आवेदन करने की आखिरी तारीख 5 जुलाई है ।।।बता दें, चुने गए उम्मीदवारों का पे-स्केल 10000 रुपये है ।।।।

झारखंड पोस्ट ऑफिस :- Post office jobs

झारखंड पोस्टल सर्किल रिक्रूटमेंट ने 804 ग्रामीण डाक सेवक के पदों पर आवेदन मांगे हैं । आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 10वीं पास किया होना आवश्यक है , और उम्मीदवारों की उम्र 18 साल से 40 साल के बीच होनी चाहिए ।।।

इन सभी पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.appost.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

आनलाईन पंजीयन के लिए आफिसियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन करें – Post office job apply

Indian Post Office Official website

इसी तरह की जाब से संबंधित जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहे –

Career jankari jobs updates

x