Business Plans

Safe Shop क्या है ? Safe Shop का बिज़नेस प्लान क्या है ?

safe shop company details in hindi , safe shop company kya hai , safe shop new plan , safe shop rewards , safe shop network marketing

safe shop company details in hindi

आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से MLM और नेटवर्क मार्केटिंग पर है। जिसमे आपको हम “Safe-Shop” नाम की एक भारतीय MLM कंपनी के बारे में पूरी जानकारी देंगे।जिसमे आपको Safe-shop क्या है , और Safe Shop बिज़नेस प्लान को समझेगे।इसके अलावा इस पोस्ट में आपको Safe-shop की इन्वेस्टमेंट और प्रोडक्ट सैलिंग की भी जानकारी देंगे। तथा Safe Shop से संबंधित सारी जानकारी नीचे पोस्ट के माध्यम से दी गई है।

सेफ शॉप का पूरा नाम क्या हैं ?

सेफ शॉप का फुल फॉर्म होता है ” सेफ एंड सिक्योर ऑनलाइन मार्केटिंग “

Safe Shop

Safe Shop
Safe Shop

About to safe shop in hindi सेपशाॅप के बारे में ।

सेपशाॅप भारत सरकार द्वारा प्रमाणित एक ऎसी संस्था है , जो फैशन, शिक्षा, तकनीक, स्वास्थ्य एवं बीमा के क्षेत्र में काम करते हुए अपने ज्ञानवर्धक प्रशिक्षण के द्वारा लोगों के सपनों वास्तविकता में रूपांतरित कर रही है।
सेपशाॅप एक नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी है, जिसकी स्थापना 14 दिसम्बर 2000 में हुई थी !

Safe Shop Plan 2022 in Hindi

इस बिजनेस में हर पृष्ठभूमि के लोग जैसे-विद्यार्थी, शिक्षक, किसान, प्राइवेट, सरकारी, अर्धसरकारी नौकरी करने वाले तथा सेवारत सैनिक सभी लोग इस व्यवसाय से जुड़कर अपना और अपने परिवार की जरूरत को पूरा कर सकते है। और अपने सभी सपने को पूरा कर रहे हैं। वे सभी लोग या तो निम्नलिखित चीजें पा चुके हैं या पाने की ओर अग्रसर हैं:-

  • आर्थिक स्वतंत्रता
  • समय की स्वतंत्रता
  • परिवार की सुरक्षा
  • दूसरों की मदद करके आत्मिक खुशी
  • देश-विदेश की यात्राएँ
  • पसंद की कार व सपनों का घर इत्यादि
  • मनचाही आमदनी

Safe-shop क्या है?

Safe-shop एक भारतीय MLM, नेटवर्क मार्केटिंग और डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है , जिसकी शुरूवात सन 2000 में हुई थी,परन्तु इस बात की कोई पुष्टि नहीं है,क्योंकि यह जानकारी हमें इसके प्रमोशन डिटेल में मिली थी,इसलिए यह कंपनी कब शुरू हुई। इसकी पक्की जानकारी हम नहीं दे सकते है। safe- shop की एक ऑनलाइन साईट भी है,जिसपर safeshop की तरफ से कुछ product की बिक्री भी की जाती हैहै | Safe Shop India के भीतर शिक्षा, फैशन, घरेलू देखभाल, प्रौद्योगिकी, स्वास्थ्य उत्पाद, और बीमा, सुरक्षा, जीवन शैली, सौंदर्य उत्पाद आदि जैसे उत्पादों की प्रत्यक्ष बिक्री (Direct Selling) होती है। लेकिन Safe Shop India के उत्पादों को निम्नलिखित श्रेणियों में विभाजित किया गया है।

1 Lifestyle Products
2 Fashion Products
3 Health and Beauty Products

safe shop company kya hai

Safe-shop एक भारतीय MLM, नेटवर्क मार्केटिंग और डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है।जिसकी शुरूवात सन 2000 में हुई थी,परन्तु इस बात की कोई पुष्टि नहीं है,क्योंकि यह जानकारी हमें इसके प्रमोशन डिटेल में मिली थी,इसलिए यह कंपनी कब शुरू हुई।इसकी पक्की जानकारी हम नहीं दे सकते है। safe shop की एक ऑनलाइन साईट भी है,जिसपर की तरफ से कुछ product की बिक्री भी की जाती है.

Safe shop की इन्वेस्टमेंट और प्रोडक्ट की रकम:-

  • Safeshop की इन्वेस्टमेंट तकरीबन 500 रुपए के आस-पास है।जिसे देने के बाद ही आप safe-shop के साथ जुड़ सकते है, इसके आलावा डायरेक्ट सैलिंग के लिए प्रोडक्ट खरीदने के लिए आपको अलग से पैसे देने होगें। जो आप पर निर्भर करता है कि आप कितना प्रोडक्ट सेल कर सकते हैं।
  • प्रोडक्ट के लिए आपको 10,000 रुपए चुकाने होंगे,जिसमे safe-shop अलग-अलग प्रोडक्ट चुनने के का विकल्प देती है। safe-shop के प्रोडक्ट में विमल का कपड़ा और साड़ी शामिल है,जिनमे से कोई भी एक प्रोडक्ट आप चुन सकते है।
  • safe-shop में 10,000 रुपए के अलावा 18,000₹ का प्रोडक्ट खरीदने का विकल्प भी है।
  • यानी की अंतिम में जुड़ने के लिए 10,500 रुपए की कम से कम जरूरत होगी ही,जिसमे आपको कुछ प्रोडक्ट मिलेगा

safe shop new plan 2022

नेटवर्क मार्केटिंग में सफल होने के लिए एक अच्छी बिजनेस प्लान वाली कंपनी का चुनाव करना बहुत जरूरी है इसलिए अब हम सेफ शॉप कंपनी के बिजनेस प्लान को समझने की कोशिश करेंगे। कंपनी ज्वाइन करने से पहले इस बात का ध्यान रखें कि कंपनी का प्लान कैसा है और इस प्लान में पैसा कहां से आ रहा है। यदि आप योजना या परियोजना को नहीं समझते हैं, तो व्यवसाय (निगम) में शामिल न हों, और व्यवसाय योजना / योजना को दो या तीन बार मिल कर अच्छी तरह से समझने का प्रयास करें। अब हम इसकी योजना को समझने की कोशिश करेंगे। 2019 से पहले सेफ शॉप प्लान “जोड़ी सिस्टम” पर आधारित था, जिसमें आपको कम से कम 8000 का प्रोडक्ट खरीद कर कंपनी से जुड़ना होता है और उसके तहत लेफ्ट में दो लोगों का ग्रुप ऐड करना होता है और दाहिना हिस्सा। अगर आपकी बॉटम राईट-लेफ्ट लाइन में एक जोड़ा जोड़ा जाए तो यह आपको लगभग 1000 रुपये देता है।

SAFE-SHOP बिजनेस प्लान व ज्वाइनिंग

जॉइनिंग के लगभग 35 से अधिक पैकेज उपलब्ध हैं ।


Official website :- safe Shop company

Joining किसी भी एक पैकेज को लेकर कर सकते हैं, यानि कि सिर्फ एक बार किसी भी एक पैकेज को Purchase करके Safe Shop Business से अपने कैरियर को एक नई दिशा दे सकते हैं ।
इस बिज़नेस में इनकम क्वालीफाई करने के लिए हर किसी को सिर्फ 2 जोइनिंग करानी होती है :-

  • Left और
  • Right
safe shop new plan 2020
safe shop new plan 2020
  • यानि कि अगर किसी के द्वारा 2 से अधिक ज्वाइनिंग होती है तो उसे अपनी डाउनलाइन को देना होगा |
safe shop joining plan
safe shop joining plan
  • इस तरह से यदि आपके Upline के द्वारा कोई Extra जोइनिंग होती है तो उसका बेनिफिट आपको भी मिल सकता है |
  • First Pair Income = 1400/- रुपये व Next Pair Income = 1000/- रुपये |
  • सभी लेवल पर प्रति पेअर 1000/- रुपये की Income होती है ‌
  • Weekly Capping = 200 Pair = 200 x 1000 = 200000/- रुपये ।
  • क्लोजिंग व इनकम पेआउट साप्ताहिक होता है ।

Safe shop में इनकम कैसे होगी

1) नेटवर्क मार्केटिंग से

नेटवर्क मार्केटिंग पुरा का पुरा ज्वाइनिंग पर आधारित है , यह अर्निंग का पहला स्टेप होता है । इसमें लोगों को चैन के रूप में जोड़ना होता है। इनकम के लिए इसमें डायरेक्ट सैलिंग नही है,बस शुरवात में एक प्रोडक्ट ख़रीदना पड़ता है। अब इनकम के लिये आपको अपने नीचे लोगो को जोड़ना होता है,एक व्यक्ति को अपने नीचे जोड़ने पर 200 रुपए मिलते है,फिर दूसरे व्यक्ति को जोड़ने के 200 रुपए ओर। अब मान लो की आपने अपने नीचे जोड़े हुए दो व्यक्ति में से एक को लेफ्ट और दूसरे को राईट में जोड़ा है,तो आपका 1 पेअर बन जायेगा और 1 पेअर अपने नीचे बंनाने के आपको 1000 रुपए मिलेंगे।

  • यानी,की आप अगर 2 लोगो को अपने नीचे एक लेफ्ट और एक राईट में जोड़ते है , तो आपको कुल 1400 रुपए मिलेंगे। तथा इसके आपका नेटवर्क चैन भी बढता है।

Official website :- safe Shop company

  • यानी,की दो लोगो को अपने नीचे एक लेफ्ट और एक राईट में जोड़ते है,तो आपको कुल 1400 रुपए मिलेंगे।

  • आपको अपने नीचे अब लोगो को जोड़ते जाना है।अब हर एक पेअर अपने नीचे बंनाने के आपको 1000 रुपए मिलेंगे। अगर कोई आपके नीचे कोई व्यक्ति खुद ही अपने नीचें ओर पेअर बनाता है,फिर भी आपको 1000 रुपए मिलेंगे।

यानी,कि नेटवर्क मार्केटिंग करके safe shop में ज्यादा से ज्यादा लोगो को जोड़कर आपको अपना नेटवर्क बनानां है और उसमें आपको लीडर बनना है।क्योंकि जितने ज्यादा लोग आपके नीचे जुड़े होंगे,उतने ज्यादा पैसे आपको मिलेंगे।

2) बोनस

Safe shop में बोनस इनकम का भी विकल्प मिलता है। जिसमे अगर कोई व्यक्ति ज्यादा से ज्यादा लोगो को कम समय में अपने नीचे जोड़ता है,तो उसे safe shop की तरफ से कुछ पैसे या इनाम बोनस में मिलता है।

बोनस इनकम के बारे में हमे अधिक जानकारी नही है,परन्तु अगर आप safe shop में ज्यादा समय से काम करते है,तो आपको आगे इसके बारे में ओर जानकारी मिल जायेगी।

Safe Shop से कितनी कमाई होगी

Safe Shop से कितनी कमाई होगी,यह आप पर निर्भर करता है।अगर आप हर महीने 2 लोगो को जोड़ लेते है,तो कम से कम आप 1000 रुपए हर महीने कमाएंगे और आपके द्वारा जोड़े गए आपके नीचे व्यक्ति पेअर बनाते है,तो आपको उसका भी कमीशन मिलेगा। मतलब की आप और आपके द्वारा जोड़े गए,व्यक्ति कितने एक्टिव है,इसपर Safe Shop की इनकम निर्भर करती है। इसके आलवा अगर उप्पर की चैन से कोई व्यक्ति आपकी मदद करता है और लोगो को आपके नीचे जोड़ता है,फिर भी आपको उसके पैसे मिलते है।


Safe Shop से कैसे जुड़े

Safe Shop से जुड़ने के लिए आपको पहले से safe shop में जुड़े व्यक्ति से कांटेक्ट करना होगा। आपके पास कम से कम 10,500 रुपए जुड़ने के लिए होने चाहिए,जिससे आपको एक प्रोडक्ट मिलेगा और safe shop से जुड़ जायेंगे।Safe Shop से अगर आपको जुड़ना है, तो आप Safe Shop की आफिसियल वेवसाईट पर जाकर और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।।।।

Official website :- safe Shop company

shop से जुडने के लिए – click here

Safe-Shop हेड आॉफिस

A – 3 /24 जनकपुरी 110058 नयी दिल्ली में है। कंपनी का पूरा नाम Safe and secure online marketing private Ltd. है,जो – ISO 90001-2008

सूचना : – आम जनता को सूचित किया जाता है कि यह सिर्फ ब्लॉग है , जिस के माध्यम से मैं नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी के बारे में जानकारी एकत्र कर के आप लोगों के बीच पहुंचाते हैं । किसी भी डाइरेक्ट सेलर, एसोसिएट्स अथवा किसी व्यक्ति के द्वारा कंपनी के तरफ से किये गये दावे प्रस्तुतिकरण /प्रलोभन आदि के लिए लेखक जिम्मेदार नहीं है। किसी भी प्रकार की समस्या के समाधान के लिए कंपनी की वेबसाइट अथवा hepline numbers पर संपर्क करें।

किसी भी अनहोनी का जिम्मेदार नहीं होंगे ज्वाइन करने से पहले अपनी तरफ से संतुष्ट हो ले।।।।।

Career JANKARI

x