Desi Health Tips

लड़की कैसे पटाए : लड़की पटाने का आसान तरीका | Ladki kaise Pataye

Ladki kaise Pataye : आज के इस भागदौड़ भरी जिंदगी में हर कोई व्यक्ति अकेला पड़ गया है । ऐसे में हर कोई चाहता है, कि उनके पास कोई ऐसी लड़की हो , जो कि उनकी बातों को समझ सके । मगर सभी के पास लड़कियां नहीं होती है , जो कि उनकी बातों को समझ सके। उनसे बात कर सके , ऐसे में लोग अक्सर चाहते हैं , कि वे गर्लफ्रेंड बनाए । ऐसे में बहुत सारे ऐसे लोग हैं , जिन्हें अपना गर्लफ्रेंड बनाना है । मगर उन्हें यह तरीका नहीं पता है कि आखिरकार वह लड़की से कैसे बात कर सकते हैं । उन्हें किस तरह से पटा सकते हैं , तो आज किस ब्लॉग में मैं आपको लड़की कैसे पटाए? , लड़की पटाने का तरीका इन के बारे में जानकारी विस्तार से बताऊंगा , ताकि आप भी अगर गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं , तो आप आसानी से इन तरीकों का उपयोग करके लड़की पटा सकते हैं एवं अपना खुशहाल जिंदगी बिता सकते हैं।

Ladki kaise Pataye

लड़की पटाने के लिए वैसे तो कई सारे तरीके है , जो कि अक्सर आप किसी ना किसी के मुंह से सुनी ही होंगे । हर लोग अलग-अलग तरीके का ज्ञान देते हैं । कुछ लोग आपके साथ अपना एक्सपीरियंस भी शेयर करेंगे , मगर इन सब में से सबसे महत्वपूर्ण है कि आप अपने आप को किस तरह से रिप्रेजेंट करते हैं । आपको कितना कॉन्फिडेंस है, उस पर डिपेंड करता है । मगर इनमें से कुछ उपयोगी तरीका जिनका उपयोग करके आप आसानी से किसी भी लड़की को पटा सकते हैं।‌ आज के इस ब्लॉग में मैं आपको इसके बारे में विस्तार से बताऊंगा ताकि आप भी अपना गर्लफ्रेंड बना सके ।

आज के जमाने में हर कोई अकेला है , ऐसे में हर कोई व्यक्ति चाहते हैं कि उनका कोई सुनने वाला हो जो उनकी बातों को सुने समझे और उनका साथ दे । ऐसे में हर लड़के को लड़की की आवश्यकता होती है , जो कि उनका बात समझे , सुने एवं एक दूसरे का साथ दें। ऐसे में अगर आपकी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो आज किस ब्लॉग में , मैं आपको लड़की कैसे पटाए? , लड़की पटाने के तरीके के बारे में सारी जानकारी विस्तार से बताया है तो चलिए जानते हैं Ladki kaise Pataye संबंधी जानकारी विस्तार से।

Ladki kaise Pataye

लड़की पटाने के लिए अब तक कोई फॉर्मूला बना नहीं है , लेकिन लड़की पटाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको अपने आप पर भरोसा होना चाहिए । लड़कियों से बात करते समय जरा सा भी नहीं हिचकिचाना चाहिए । लड़कियों से बात करते समय आप उनके आई कांटेक्ट बनाए रखें । लड़कियों से सीधे प्यार का इजहार ना करें , उनसे पहले दोस्ती करें दोस्ती को बढ़ाएं , उसके बाद आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। जितना हो सके , लड़की को स्पेशल फील करवाएं , उनकी हर बातें माने । उनकी छोटी मोटी गलतियां पर उनको प्यार से समझाएं । उनकी हर बातों पर साथ दें और सबसे बड़ी बात लड़कियों का इज्जत करें । इस तरह से आप इन तरीकों का उपयोग करके ले आसानी से लड़की को पटा सकते हैं। ‌‌‌‌‌‌‌‌

अलग-अलग लोग अलग-अलग तरीके बताएंगे , लेकिन सबसे अच्छा तरीका यह है , कि सबसे पहले आपको लड़कियों का इज्जत करना चाहिए । इज्जत सबसे बड़ी चीज है । आप हमेशा लड़की का साथ दें , उनके सुख दुख में साथ दें उनको हर तरीके से सपोर्ट करें तभी आपकी दोस्ती प्यार में बदल सकती है। ‌ सबसे पहले लड़कियों से दोस्ती करें दोस्ती को धीरे-धीरे बढ़ाएं फिर जब दोस्ती गहरी हो जाए , तब अपने प्यार का इजहार करें प्यार का इजहार करने के लिए सही समय का इंतजार करें एवं सही समय आने पर प्यार का इजहार करके गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।

Ladki kaise Pataye Jati Hai

लड़की पटाने के लिए सबसे पहले लड़कियों का इज्जत करना सीखे , लड़कियों को अच्छे इज्जत करने वाले लड़के काफी पसंद आते हैं । आप खुद पर कॉन्फिडेंस बनाए रखें एवं अपने पर्सनालिटी को बढ़ाएं, जिससे कि लड़की आपके तरफ आकर्षित हो सकते हैं। लड़कियों से सबसे पहले दोस्ती करें उनके सुख दुख में साथ दें , उनकी बातों को समझें । उनका हर समय सहयोग करें । ऐसे में दोस्ती बढ़ेगी और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल जाएंगी। इस तरह से आप आसानी से लड़की पटा सकते हैं एवं दोस्ती कर सकते हैं।

लड़की पटाने का आसान तरीका ( Ladki Patane ka Tarika )

लड़की पटाने का ऐसे तो बहुत सारे तरीके हैं , लेकिन इनमें से कुछ आसान तरीका बता रहा हूं , जो कि आप ट्राई कर सकते हैं , इनमें से कोई भी तरीका आपके लिए उपयोगी साबित हो सकता है :-

  • अपने आप पर भरोसा रखें ।
  • लड़कियों से बात करते समय जरा सा भी ना हिचकिचाएं ।
  • लड़कियों से सीधा प्यार का इजहार ना करें पहले दोस्ती करें फिर धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ाएं , उसके बाद प्यार का इजहार करें।
  • लड़कियों से बात करते समय आई कांटेक्ट बनाए रखें , इससे आपकी दोस्ती बहुत जल्द आगे तक बढ़ेंगे।
  • छोटी मोटी गलतियों पर प्यार से समझाएं उनका हमेशा साथ दें । लड़कियों का हमेशा इज्जत करें।
  • लड़कियों से कभी भी किसी भी बात पर अरगुमेंट ना करें उनके हां में हां करे ।

अपने आप पर भरोसा रखें

लड़की पटाने से पहले सबसे पहले आपको अपने आप पर भरोसा रखना पड़ता है । आपको अपने आप पर कॉन्फिडेंस होना चाहिए । आप उनसे पूरी कॉन्फिडेंस के साथ बात करें ताकि उन्हें आप पर भरोसा हो सके और वह आपसे दोस्ती करना चाहे , इसलिए सबसे पहले लड़कों को अपने आप पर भरोसा होना चाहिए । उन्हें अपने आप पर फुल कॉन्फिडेंस होना चाहिए , उसके बाद ही पर लड़कियों से बात करें ।

लड़कियों से बात करते समय जरा सा भी ना हिचकिचाएं

लड़कियों से बात करते समय आप उनसे सीधे तौर पर बात करें जरा सा भी ना हिचकिचाएं एवं किसी भी बात का सोचना रखे , कि आप क्या बोल रहे हैं , उससे क्या होगा । आप आसानी से सरल भाषा में उनसे बात कर सकते हैं एवं उनकी बातों को समझ सकते हैं , जिससे कि आपकी दोस्ती अच्छी हो जाएंगी। ‌ आपको अपने बात पर कॉन्फिडेंस होना चाहिए और अपने बातों को कॉन्फिडेंस के साथ बोले ताकि सामने वाले पर अच्छा इफेक्ट परे ।

लड़कियों से बात करते समय आई कांटेक्ट बनाए रखें

लड़की से बात करते समय उनकी आंखों में देख कर बात करें , जो कि लड़कियों को काफी पसंद आता है एवं उन्हें आपके तरफ आकर्षित करता है । जब भी लड़की से बात करें तो उनके आई कांटेक्ट करके बात करें सीधे-सीधे बात करें ,जो कि लड़कियों को आपके तरफ आकर्षित करता है । इस तरह से आपकी दोस्ती गहरी हो सकती हैं और आपकी दोस्ती जल्द से जल्द प्यार में बदल सकता है।

छोटी मोटी गलतियों पर प्यार से समझाएं

अगर लड़कियों से कोई भी छोटी मोटी गलतियां हो जाए , तो उन्हें प्यार से समझा एवं उनके गलतियों का सुधार करें। कभी भी गलत तरीके से रिएक्ट ना करें , जो कि लड़कियों को कभी भी पसंद नहीं आता है । उनसे अगर कोई भी गलती हो जाती है , तो आप उसे प्यार से समझा सकते हैं एवं उनके गलती का सुधार कर सकते। जब लड़कियों से कोई भी गलती हो जाता है ,तो ऐसे में उस टाइम पर आपका रिएक्शन बहुत ही महत्वपूर्ण होता है , कि आप किस तरह से रिएक्ट करते हैं । आपको उस समय अच्छे से रिएक्ट करना होगा और उनका साथ देना होगा।

लड़कियों से कभी भी किसी भी बात पर अरगुमेंट ना करें

लड़कियों से कभी भी किसी भी बात पर अरगुमेंट ना करें , वह जो बोल रही है उसमें हमें हां करें एवं उनका हमेशा साथ दे । उन्हें ऐसा ना लगे कि आप उनकी बात को पसंद नहीं कर रहे हैं और उनका विरोध करना है ,इसलिए जब भी आप लड़की से बात करें तो उनके किसी भी बात पर अरगुमेंट ना करें , उनकी बातों का सपोर्ट करें जितना हो सके।

लड़की से दोस्ती कैसे करें?

गर्लफ्रेंड बनाने से पहले सबसे पहले आपको लड़की से दोस्ती करना होता है।‌ आप सबसे पहले दोस्ती करके रिश्ते को धीरे-धीरे आगे बढ़ा सकते हैं । दोस्ती में आप एक दूसरे को समझ सकते हैं एक दूसरे का मदद कर सकते हैं । कठिन समय में एक दूसरे का मदद कर सकते हैं , जिससे कि दोस्ती और भी गहरी होती जाती है , फिर उसके बाद मौका देख कर आप अपने दोस्ती को प्यार में बदल सकते हैं । अच्छी दोस्ती हो जाए उसके बाद आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं , उसके बाद आप का कुछ अच्छा रिस्पांस आ सकता है । इस तरह से सबसे पहले आपको दोस्ती बनाना होता है । दोस्ती में आपको एक दूसरे की हर कुछ है , हर एक छोटी छोटी बातों को समझना पड़ता है।

हर एक दूसरे को कठिन समय में मदद करना पड़ता एवं उनका साथ देना पड़ता है । इस तरह से आप सबसे पहले दोस्ती कर सकते हैं। लड़कियों का हमेशा रिस्पेक्ट करें। उनके प्रति अच्छा व्यवहार बनाए रखें एवं हमेशा उनका आदर करें एवं उनको समय पड़ने पर हमेशा उनका साथ दें। कभी भी झूठ बोलने का कोशिश ना करें , अगर झूठ आपका पकड़ा जाता है तो ऐसे में आपका दोस्ती और रिश्ता दोनों खत्म हो सकता है। ‌

ladki kaise Pataye in Hindi

लड़की पटाने के लिए सबसे पहले लड़कियों का इज्जत करना सीखे , लड़कियों को अच्छे इज्जत करने वाले लड़के काफी पसंद आते हैं । आप खुद पर कॉन्फिडेंस बनाए रखें एवं अपने पर्सनालिटी को बढ़ाएं , जिससे कि लड़की आपके तरफ आकर्षित हो सकते हैं। लड़कियों से सबसे पहले दोस्ती करें उनके सुख दुख में साथ दें , उनकी बातों को समझें उनका हर समय सहयोग करें । ऐसे में दोस्ती बढ़ेगी और धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल जाएंगी। इस तरह से आप आसानी से लड़की पटा सकते हैं एवं दोस्ती कर सकते हैं। लड़कियों को हमेशा इज्जत करने वाले लड़के अच्छे लगते हैं , लड़कियों के बातों का हमेशा सपोर्ट करें एवं उनसे कभी भी अरगुमेंट ना करें। हमेशा उनका साथ दे एवं उनकी बातों को सुने और समझे। ‌‌

Jyoti Maurya Biography in Hindi

ladki kaise Pataye jata Hai

लड़की पटाने के लिए आप सबसे पहले लड़की से दोस्ती करें , उनकी बातों को समझे , उनका हमेशा साथ दें , उनका इज्जत करना सीखे , धीरे-धीरे दोस्ती बढ़ाएं उसके बाद , दोस्ती बढ़ जाने के बाद प्यार का इजहार करें। आपको अपने आप पर भी भरोसा होना चाहिए हम सेल्फ कॉन्फिडेंस होना चाहिए । आप हमेशा वाली लड़कियों से बात करते समय आई कांटेक्ट बनाकर रखें , जिससे जो कि लड़कियों को काफी पसंद आता है । आप अपने पर्सनालिटी को बढ़ाएं , जो कि लड़कियों को आपके तरफ आकर्षित करेगा । इस तरह से आप खुद पर भरोसा करके एवं लड़कियों का सम्मान करके , उनका हमेशा साथ देकर ही गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।

x