Latest News

शिल्पी राज का MMS वीडियो डिलीट – Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Youtube

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Youtube : भोजपुर सिंगर शिल्पी राज के एमएमएस की चर्चा अब देश ही में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हो रही है | एक्ट्स का एमएमएस इंटरनेट पर वायरल हो गया है। शिल्पी राज का वीडियो वायरल होने के बाद उनके सोशल मीडिया पर चर्चाएं और तेज हो गईं। हम आपको बता दें कि एमएमएस लीक के बाद शिल्पी राज के वीडियो यूट्यूब पर प्ले किए गए थे। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस शिल्पी राज लड़के के साथ खराब हालत में नजर आ रही हैं | खैर, अभिनेत्री ने कहा कि वो लडकी अलग है। वहीं लोगों की माने तो एमएमएस वीडियो में दिख रहा लड़का कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस विजय चौहान है , जो कि अभिनेत्री इस की गर्लफ्रेंड है |

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Youtube

विजय और शिल्पी एक साल से साथ हैं और अक्सर दोनों साथ नजर आते हैं। वायरल एमएमएस फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर भी काफी वायरल हो रहे हैं | अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा है। अगर आपने वीडियो नहीं देखा है , तो अब आप शिल्पी राज के वायरल हो रहे इस एमएमएस को 1 सेकेंड में डाउनलोड करके देख सकते हैं। एमएमएस वीडियो डाउनलोड करने का लिंक नीचे बॉक्स में दिया गया है।

Shilpi Raj Viral MMS Video HD Quality

शिल्पी राज का MMS Social media प्लेटफार्म पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल आप भी देख सकते हो | इस तरह विडिओ अगर नहीं देखा आप ने भी शिल्पी राज का MMS तो इस तरह देख सकते है | Whatsapp Par Viral MMS VIdeo आप सभी जानते ही हैं, कि इन दिनों भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो लीक हो गया है, जो सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल एमएमएस फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर भी काफी वायरल हो रहे हैं | अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा है। अगर आपने वीडियो नहीं देखा है , तो अब आप शिल्पी राज के वायरल हो रहे इस एमएमएस को 1 सेकेंड में डाउनलोड करके देख सकते हैं। एमएमएस वीडियो डाउनलोड करने का लिंक नीचे बॉक्स में दिया गया है।

x