Biography in Hindi

Beauty Mehta Biography in Hindi | बिहार की वायरल गर्ल ब्यूटी मेहता का जीवन परिचय

Beauty Mehta Biography in Hindi : बिहार की वायरल गर्ल ब्यूटी मेहता रातो रात फेमस हो गई है। ब्यूटी मेहता मूल रूप से बिहार राज्य के मुंगेर जिले की रहने वाली है। ब्यूटी मेहता पेशे से एक डांसर है जोकि स्टेज प्रोग्राम में डांस करती हैं। ‌ब्यूटी मेहता के हस्की लुक पर पूरा इंटरनेट लट्टू हो गया। आज के समय में ब्यूटी मेहता सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। सोशल मीडिया पर ब्यूटी मेहता भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के गीत पियर फराक वाली पर डांस करती नजर आ रही है, । ब्यूटी मेहता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है लोग इसे बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं । सोशल मीडिया ने इन्हें रातों रात स्टार बना दिया है । भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ एल्बम में काम करने वाली है।

Beauty Mehta Biography in Hindi

ऐसे में अगर आप भी ब्यूटी मेहता वायरल वीडियो देखे हैं और आप इनके बारे में जानना चाहते हैं कि ब्यूटी मेहता कौन है , ब्यूटी मेहता कहां की रहने वाली है , ब्यूटी मेहता क्या करती है , ब्यूटी मेहता के जीवन से संबंधित सारी जानकारी यहां पर आपको विस्तार से बताया गया है तो चलिए जानते हैं , ब्यूटी मेहता के जीवन , Beauty Mehta Biography in Hindi के बारे में जानकारी विस्तार ।

Table of Contents

Beauty Mehta Biography

Name Beauty Mehta
Age 22 Year
Home Town Hemjapur , Munger ( Bihar )
Profession Dancer / Social media influencer

Beauty Mehta Biography in Hindi

ब्यूटी मेहता एक नाट्य कलाकार हैं, सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है । वे मूल रूप से बिहार राज्य के मुंगेर जिले की रहने वाली है। ‌आज के समय में ब्यूटी मेहता सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। सोशल मीडिया पर ब्यूटी मेहता भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के गीत पियर फराक वाली पर डांस करती नजर आ रही है । ब्यूटी मेहता को यह शोहरत सोशल मीडिया ने दिलाया है, जिसकी बदौलत अब वे भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ काम करने वाली है। ब्यूटी मेहता का स्टेज शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है , लोग उनके हंसमुख लुक पर लट्टू हो गए हैं। रातों-रात सोशल मीडिया के जरिए ब्यूटी मेहता पूरे देश में फेमस हो गई है उन्हें बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है ।

बिहार के मुंगेर की रहने वाली ब्यूटी कुछ दिनों पहले एक स्टेज शो करने गया गईं थीं। यहां पर उसने साड़ी पहनकर ‘पियर फराक वाली’ पर धमाकेदार डांस किया था। साड़ी पहनकर देसी स्टाइल में बिंदास डांस करना और आंखों का एक्सप्रेशन लोगों को खूब भाया। इसी दौरान किसी ने डांस का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पोस्ट कर दिया।

beauty mehta bihar viral

सोशल मीडिया आज के समय में किसी को भी रातों रात स्टार बना देता है । ब्यूटी मेहता एक नाट्य कलाकार हैं, सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है । वे मूल रूप से बिहार राज्य के मुंगेर जिले की रहने वाली है। ‌आज के समय में ब्यूटी मेहता सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। सोशल मीडिया पर ब्यूटी मेहता भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह के गीत पियर फराक वाली पर डांस करती नजर आ रही है । ब्यूटी मेहता को यह शोहरत सोशल मीडिया ने दिलाया है।

Beauty Mehta Career


  • भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ एल्बम में काम करने वाली है।
  • ब्यूटी कुछ दिनों पहले एक स्टेज शो करने गया गईं थीं। यहां पर उसने साड़ी पहनकर ‘पियर फराक वाली’ पर धमाकेदार डांस किया था।
  • साड़ी पहनकर देसी स्टाइल में बिंदास डांस करना और आंखों का एक्सप्रेशन लोगों को खूब भाया।
  • वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गया।
  • वीडियो को सात दिन के अंदर 27 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं।
  • ब्यूटी मेहता सोशल मीडिया पर एक लाख से अधिक फॉलोअर भी मिल गए।

ब्यूटी मेहता का जीवन परिचय

ब्यूटी मेहता मुंगेर जिले के हेमजापुर गांव की रहने वाली हैं। ब्यूटी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह घर में ही मोबाइल बजाकर डांस करती थी। पहले उसका डांस देखकर आसपास के लोग ताने मारते थे। उन्होंने बताया कि परिवार वालों ने खूब सपोर्ट किया। ब्यूटी मेहात की दो बहनें और एक भाई है। ब्यूटी कुछ दिनों पहले एक स्टेज शो करने गया गईं थीं। यहां पर उसने साड़ी पहनकर ‘पियर फराक वाली’ पर धमाकेदार डांस किया था। साड़ी पहनकर देसी स्टाइल में बिंदास डांस करना और आंखों का एक्सप्रेशन लोगों को खूब भाया।

वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गया। वीडियो को सात दिन के अंदर 27 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं। ब्यूटी मेहता सोशल मीडिया पर एक लाख से अधिक फॉलोअर भी मिल गए। वीडिया वायरल होते ही ब्यूटी मेहात की पब्लिसिटी खूब हो गई और रातों रात भोजपुर एक्ट्रेस बनने की राह पर चल पड़ी।

Beauty Mehta Munger

Father Kailash Mehta
Bf No
Education Graduate
Profession Dancing / social media influencer

Beauty Mehta Dancer

ब्यूटी मेहता मूल रूप से बिहार के आज के मुंगेर जिले की रहने वाली है । ब्यूटी मेहता कुछ दिनों पहले एक स्टेज शो करने गया गईं थीं। यहां पर उसने साड़ी पहनकर ‘पियर फराक वाली’ पर धमाकेदार डांस किया था। साड़ी पहनकर देसी स्टाइल में बिंदास डांस करना और आंखों का एक्सप्रेशन लोगों को खूब भाया। सोशल मीडिया ने ब्यूटी नेता को रातों-रात स्टार बना दिया। इस वायरल वीडियो के बाद से ब्यूटी मेहता को भोजपुरी इंडस्ट्री के कई बड़े सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। ‌

Amritpal singh biography in hindi

Beauty Mehta Viral Video Download

ब्यूटी मेहता एक डांसर है , कुछ दिनों पहले एक स्टेज शो करने गया गईं थीं। यहां पर उसने साड़ी पहनकर ‘पियर फराक वाली’ पर धमाकेदार डांस किया था। साड़ी पहनकर देसी स्टाइल में बिंदास डांस करना और आंखों का एक्सप्रेशन लोगों को खूब भाया। सोशल मीडिया ने ब्यूटी नेता को रातों-रात स्टार बना दिया। इस वायरल वीडियो के बाद से ब्यूटी मेहता को भोजपुरी इंडस्ट्री के कई बड़े सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। ‌ आज के समय में वे सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है लोग उन्हें काफी पसंद कर रहे हैं। Beauty Mehta Biography in Hindi

FAQ’S

ब्यूटी मेहता कौन है?

ब्यूटी मेहता एक नाट्य कलाकार हैं, सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है । वे मूल रूप से बिहार राज्य के मुंगेर जिले की रहने वाली है। ‌आज के समय में ब्यूटी मेहता सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

ब्यूटी मेहता का उम्र

ब्यूटी मेहता 22 वर्ष की है।

ब्यूटी मेहता कहां की रहने वाली है?

बिहार राज्य के मुंगेर जिले की हेमजापुर की रहने वाली है।

मुंगेर की वायरल गर्ल ब्यूटी मेहता कौन है?

मुंगेर की वायरल गर्ल मेहता एक नर्तकी है , जिनका पियर फराक वाली गाने पर डांस वाली वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

Beauty Mehta Instagram

Beautymehta

Beauty Mehta Dancer

ब्यूटी मेहता एक नाट्य कलाकार हैं, सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है । वे मूल रूप से बिहार राज्य के मुंगेर जिले की रहने वाली है। ‌आज के समय में ब्यूटी मेहता सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

Beauty Mehta Bhojpuri Actress

ब्यूटी मेहता एक नाट्य कलाकार हैं, सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है । वे मूल रूप से बिहार राज्य के मुंगेर जिले की रहने वाली है। ‌आज के समय में ब्यूटी मेहता सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।

Beauty Mehta Dancer Instagram

beautymehta

Beauty Mehta Viral video

ब्यूटी मेहता एक डांसर है जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे पियर फराक वाली भोजपुरी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। ‌

Beauty Mehta ka Dance

ब्यूटी मेहता एक डांसर है , कुछ दिनों पहले एक स्टेज शो करने गया गईं थीं। यहां पर उसने साड़ी पहनकर ‘पियर फराक वाली’ पर धमाकेदार डांस किया था। साड़ी पहनकर देसी स्टाइल में बिंदास डांस करना और आंखों का एक्सप्रेशन लोगों को खूब भाया।

x