Technology

LazyPay – LazyPay App Kya Hai , LazyPay Loan

LazyPay App Kya Hai , LazyPay Loans , LazyPay Offers , Lazypay Contact , LazyPay App , lazypay payment , lazypay register ,
lazypay offers , lazypay app download
, Lazypay , Lazy Pay offer

Table of Contents

LazyPay

किसी भी बैंक का क्रेडिट कार्ड हमें पहले प्रोडक्ट खरीदने और बाद में भुगतान करने की सहूलियत देता है। इसी तरह की सुविधाएं LazyPay भी अपने कस्टमर को देता है। अगर आपके पास क्रेडिट कार्ड ना होने की वजह से आप इन सेवाओं से वंचित रह जाते हैं , तो कोई बात नहीं। क्योंकि स्मार्टफोन के दौर में वर्चुअल क्रेडिट कार्ड आपकी जरूर मदद करेगा। LazyPay एक ऐसा लोकप्रिय ऐप हैं , जिसके जरिए आप किसी भी सर्विस के इस्तेमाल के बाद भुगतान कर सकते हैं। इन ऐप्स के जरिए आप अपना बिना पैसा खर्च किए ऑनलाइन सर्विस ले सकते हैं। हालांकि यह सीमित समय के लिए होगा। भारत में पहली ऐसी सर्विस है, जो बाद में भुगतान करने का ऑफर देता है।

LazyPay App Kya Hai
LazyPay App Kya Hai

PayU इंडिया की भुगतान सुविधा LazyPay ने उपभोक्ता ड्यूरेबल्स के लिए अपना deferred पेमेंट ऑप्शन को बढ़ा दिया है। LazyPay ने पिछले साल 2017 में ‘Buy Now Pay Later service’ की शुरुआत deferred पेमेंट के लिए की थी। वहीं, अब इस सर्विस का उपयोग फूड डिलिवरी, टिकट बुकिंग, बिल पेमेंट और आदि काम के लिए किया जाता है। मौजूदा व्यापारियों में से कुछ में स्विगी, एक्ट, फ्रेशमेनु, पीवीआर, जमैटो, रेडबस, फैसोस, सैमसंग, क्रोमा, फूडपांडा, बॉक्स 8, Jazz सिनेमा और नेटमड शामिल हैं।

What is LazyPay in Hindi

LazyPay kya hai

LazyPay एक Financial App है , जिसे आप Google Play store से आसानी से बिल्कुल फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। यह App Loan प्रोवाइड करवाता है , यह App Android, IOS और Web तीनो पर उपलब्ध है। इस से आप Cardless EMI भी कर सकते है , आपको बस इतना करना है की जब आप किसी भी चीज़ का Payment करे तो Lazypay के ऑप्शन को Choose करके लेजीपे से पेमेंट कर दे फिर आप पूरा पैसा 15 दिन भी भर सकते है और अगर EMI करना होतो वो भी हो जाएगी। LazyPay App PayUmoney के द्वारा बनया गया है , इसका तो नाम आपने सुना ही होगा PayUMoney एक Payment वेबसाइट है।

Use of LazyPay

LazyPay यूजर्स को 1,00,000 रुपये तक का क्रेडिट ऑफर करता है। इसके अलावा आप यहां से इंस्टेंट पर्सनल लोन पा सकते हैं। इसके अलावा Bookmyshow, Zomato, Swiggy, redBus और ACT , जैसी कंपनियों की सर्विस के लिए आप बाद में भुगतान करने के ऑप्शन का फायदा भी उठा सकते हैं।


साथ ही यूजर्स ट्रैवलिंग और ग्रैजेट्स जैसी चिजों की खरीदारी के लिए Flipkart , Amazon और भी ढेर सारी E- commerce website पर ईएमआई ऑप्शन का चुनाव भी कर सकते हैं। साथ ही साथ आप Scan and Pay service का फायदा भी आसानी से उठा सकते हैं।

Cardless Credit Limit

अब बात आती है की यह Lazypay किसी भी person की Limit कैसे निर्धारित करता है ,यह App आपके मोबाइल Number से आपका Cibil Score Check करता है और Score के हिसाब से ही आपकी Limit देता है, और अगर आपका Cibil Score अच्छा हुआ तो Lazypay आपको Rs 100000 तक की Credit दे देता है। Cibil Score आपके पुराने Financial Records पर निर्भर करता है।


Lazpay ऐप अपने यूजर्स को 20,000 रुपये तक का क्रेडिट ऑफर करता है। इन ऐप को इस्तेमाल करने के लिए आपको आधार कार्ड ( Aadhaar card ) वेरिफिकेशन कराना होगा। ये ऐप्स वर्चुअल क्रेडिट कार्ड के तौर पर काम करते हैं। इस ऐप को आप एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स प्लेस्टोर से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

LazyPay पर Register कैसे करे

  • LazyPay पर Register करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं करना पड़ता है क्योकि Lazypay पर आपको अपनी Financial Report(Bank Statement, Income Tax Return,Aadhar Card,Pan Card) इनमे से कुछ नहीं देना पड़ता है।
  • Simply बस आपको अपना Mobile Number डालना होता है और आपके Number पर OTP Verify होती है। इस पर रजिस्टर करने का इतना सा ही प्रॉसेस है, अब आपका Account बन गया है।

LazyPay official website :- CLICK HERE

what if i don’t pay lazypay

अगर आप LazyPay का बकाया भुगतान नहीं करते हैं, तो ये आपके लिए काफी नुकसानदायक साबित हो सकता है, क्योंकि वह आपका credit score / civil खराब कर देगा , जिससे future में आपको कहीं से loan नहीं मिल सकता है।।।

Contact LazyPay 👇👇👇👇👇

lazypay customer care :- CLICK HERE
LazyPay App Kya Hai

Thanks u for visiting team

Career JANKARI

x