Latest News

Deepak Chahar Gf Name – Deepak Chahar Girlfriend | Deepak Chahar Proposed Girlfriend Jaya Bhardwaj | Deepak Chahar Gf

Table of Contents

Deepak Chahar Gf Name

दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज है ,वो एक्‍टर सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं. दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे बीते कई महीनों से चल रहे थे । बताया जा रहा था कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं । माना जा रहा था कि आईपीएल के बाद वापस स्‍वदेश लौटते ही दीपक चाहर और जया भारद्वाज सगाई कर सकते हैं । दीपक चाहर ने फैन्‍स के बीच दुबई इंटरनेशन स्‍टेडियम में ही अपने प्‍यार का खुल्‍लम खुल्‍ला इजहार कर दिया ।

Deepak Chahar Gf  Name

Deepak Chahar Proposed girlfriend Jaya Bhardwaj

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के तुरंत बाद दर्शकदीर्घा में बैठी अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Deepak Chahar Proposed Girlfriend Jaya Bhardwaj) को फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया। उनकी गर्लफ्रेंड (Deepak Chahar Proposed Girlfriend Name) ने भी ‘हां’ कहते हुए उनके लव प्रपोजल पर मुहर लगा दी।

Deepak Chahar Gf

दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज है ,वो एक्‍टर सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे बीते कई महीनों से चल रहे थे । दीपक चाहर ने फैन्‍स के बीच दुबई इंटरनेशन स्‍टेडियम में ही अपने प्‍यार का खुल्‍लम खुल्‍ला इजहार कर दिया ।

Deepak Chahar Girlfriend

दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज है ,वो एक्‍टर सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे बीते कई महीनों से चल रहे थे । दीपक चाहर ने फैन्‍स के बीच दुबई इंटरनेशन स्‍टेडियम में ही अपने प्‍यार का खुल्‍लम खुल्‍ला इजहार कर दिया । आज मैच के बाद स्टेडियम में उन्होंने प्रपोज किया ।

Deepak Chahar Engagement

दीपक चाहर ने मैच खत्म हो जाने के तुरंत बाद दर्शकदीर्घा में बैठी अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया। दीपक को ऐसा करता देखकर उनकी गर्लफ्रेंड ने भी ‘हां’ कहा और दोनों ने मैदान में ही सगाई कर ली। दीपक ने बीच मैदान सबके सामने प्रपोज किया है? दीपक ने जिस लड़की से सबके सामने सगाई की है उस लड़की का नाम जया भारद्वाज (Jaya bhardwaj) है। 

Q :- Who is Deepak Chahar Girlfriend Jaya Bhardwaj ?

Ans :- दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज बिग बॉस और एमटीवी के शो स्प्लिट विला में नजर आ चुके हैं । भले ही चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को इस मैच में शिकस्‍त झेलनी पड़ी हो लेकिन इसके बावजूद दीपक चाहर की सगाई (Deepak Chahar Engagement) का वीडियो जैसे ही सामने आया, फैन्‍स चेन्‍नई की हार को भूल गए. इस वक्‍त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है ।‌

Q :- Who is Deepak Chahar Girlfriend

Ans :- दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज है , वो एक्‍टर सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं । दोनों के रिलेशनशिप के चर्च बीते कई महीनों से चल रहे थे । बताया जा रहा था कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं ।

Q :- Who is Jaya Bhardwaj ?

Ans :- जया भारद्वाज दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड है । दीपक चाहर ने फैन्‍स के बीच दुबई इंटरनेशन स्‍टेडियम में ही अपने प्‍यार का खुल्‍लम खुल्‍ला इजहार कर दिया ।

Q :- Jaya Bhardwaj कौन है ?

Ans :- जया भारद्वाज दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड है । दीपक चाहर ने फैन्‍स के बीच दुबई इंटरनेशन स्‍टेडियम में ही अपने प्‍यार का खुल्‍लम खुल्‍ला इजहार कर दिया ।

 

x