Make Money online

mPokket App Se Loan kaise Le – mPokket se Loan kaise Le

mPokket se Loan kaise Le

अगर आप भी स्टूडेंट है और अगर आपको पैसे की जरूरत है और आप ऑनलाइन लोन लेने के बारे में सोच रहे हैं , तो आप जानते ही हैं कि बहुत कम ऐसे ऐप है जो स्टूडेंट को लोन देते हैं, लेकिन इनमें से कुछ अच्छे हैं । जो कि सिर्फ स्टूडेंट को ऑनलाइन लोन प्रोवाइड करवाता है। इनमें मुख्य एमपॉकेट लोन ऐप पर स्टूडेंट को ही लोन प्रोवाइड करवाता है और आप भी एमपॉकेट लोन एप से लोन लेना चाहते हैं ,

mPokket se Loan kaise Le

तो इस ब्लॉग में मन स संबंधित सारी जानकारी विस्तार से बताया है कि आखिर आपका आप भी एमपॉकेट लोन एप से लोन कैसे ले , mPokket App Se Loan kaise Le – mPokket se Loan kaise Le सकते हैं तो चलिए जानते हैं । विस्तार से एमपॉकेट लोन एप से लोन लेने की पूरी प्रक्रिया :-

Pocket money loan for students in India

स्टूडेंट पॉकेट खर्च के लिए ऑनलाइन मनी लोन लेना चाहते हैं और वे इसके बारे में गूगल पर सर्च करते रहते हैं कि कौन-कौन से हैं तो आज मैं Pocket money loan for students in India इनके बारे में आपको बताऊंगा । एमपॉकेट एप के माध्यम से स्टूडेंट भारत में कहीं भी लोन ले सकते हैं, और यहां से स्टूडेंट्स कम से कम 500 रुपए से लेकर 20000 रुपए तक का लोन आसानी से ले सकते हैं । इस तरह mpokket student loan के लिए काफी लाभदायक साबित हो रहा है । अगर आप भी स्टूडेंट है तो mpokket App की सहायता से लोन आसानी से ले सकते हैं ।

mPokket App Se Loan kaise Le

एमपॉकेट एप ऑनलाइन लोन प्रोवाइडर ऐप है ,जो कि खास करके सिर्फ स्टूडेंट्स को ही ऑनलाइन लोन प्रोवाइड करवाता है । इसके माध्यम से भारत के किसी भी कोने से स्टूडेंट ऑनलाइन लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं और इसके द्वारा आसानी से लोन ले सकते हैं । एमपॉकेट एप की सहायता से आप कम से कम 500 ₹ से लेकर 20 हजार रुपए तक का लोन आसानी से ले सकते हैं । इसके द्वारा दिए गए लोन पर आपको कम से कम 3.5% प्रति महीने की दर से ब्याज दर लग सकता है ।

तो इस इस तरह अगर आप एमपॉकेट से लोन लेना चाहते हैं और अगर आप स्टूडेंट हैं तो आप एम पॉकेट से आसानी से लोन ले सकते हैं, तो चलिए जानते हैं इन पॉकेट से लोन लेने के लिए कुछ मुख्य जरूरी दस्तावेजों के बारे में ।

mPokket loan Eligibility criteria

एमपॉकेट से लोन लेने के लिए आपके पास निम्न एलिजिबिलिटी क्राइटेरिया होना आवश्यक है तभी आप एमपॉकेट लोन से लोन ले सकते हैं :-


  • एडवोकेट लोन से लोन लेने के लिए आपके पास स्टूडेंट आईडी कार्ड आधार कार्ड होना आवश्यक है ।
  • इसके साथ-साथ आपके पास एड्रेस ग्रुप भी होना आवश्यक है ।
  • आपका एडमिशन किसी भी मान्यता प्राप्त कॉलेज में होना आवश्यक है ‌
  • आवेदक का उम्र कम से कम 21 वर्ष का होना चाहिए ।
  • उसके साथ-साथ आप भारत के किसी भी शहर किसी भी कोने से इस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं और आसानी से एम पॉकेट लोन ले सकते हैं।

mPokket App से कितना लोन ले सकते हैं ?

एमपॉकेट ऐप के माध्यम से आप को कम से कम 500 रुपए से लेकर 20 हजार रुपए तक का लोन आसानी से ले सकते हैं । आप अपने जरूरत के अनुसार यहां से लोन ले सकते हैं । यहां से आप ज्यादा से ज्यादा 20 हजार रुपए तक का ही लोन ले सकते हैं या लोन को स्टूडेंट के लिए कोई दिया जाता है।

mPokket loan कितना intrest लगता है ?

एमपॉकेट के तरफ से दिए जाने वाले लोन पर आपको कम से कम 3.5 % का प्रति महीने ब्याज दर लाग सकता है ।मतलब कि आपको लोन से जितना लोन लेते हैं , उस पर आपको प्रति महीने ब्याज दर लगता है यह ब्याज दर कम से कम 3.5% तक हो सकता है । इस ब्याज दर पर आप यहां से आसानी से लोन ले सकते हैं।

mPokket se Loan kaise Le

एमपॉकेट से लोन लेने के लिए आपको इसके लिए ऑनलाइन आवेदन करता है , उसके लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर से एम पॉकेट एप डाउनलोड करना होता है । फिर उस ऐप पर अपना आईडी बनाना होता है और फिर पूछेंगे सारी जानकारी भरना होता है , वहां पर आपको कॉलेज से संबंधित जानकारी डालनी होती है । फिर उसके बाद अगर आप एलिजिबल होते हैं तो वहां पर आपको आसानी से लोन दे दिया जाता है और अकेला उनकी मांग को आपके बैंक अकाउंट में भेज दिया जाता है । इस तरह आप mpokket की सहायता से आसानी से लोन ले सकते हैं।

Conclusion :-

इस ब्लॉग में मैं आपको mpokket App से लोन कैसे ले के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताया । अगर इससे संबंधित कोई भी प्रश्न आपके मन में आता है तो आप हमसे मुझे कमेंट में पूछ सकते हैं और हम आपसे अनुरोध करते हैं कि लोन लेने से पहले पूरी जानकारी विस्तार से पढ़ ले । नियम व शर्तें पढ़ ले किसी भी प्रकार की अनहोनी के लिए हम जिम्मेदार नहीं होंगे । अगर दी गई जानकारी अच्छी लगे तो इसे जरूर शेयर करें। Career Jankari

x